Monday 3 October 2016

WISH YOU A VERY HAPPY CS DAY


WISH YOU A VERY HAPPY CS DAY





Business World ना बिन मेरे चलता,
Economy का गुलशन भी मुझसे ही फलता,
मेरे Signature की क़ीमत है सबने जानी, देश की उन्नती में भूमिका पहचानी,
Law की दुनिया का अनोखा Talent हूँ ।





°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°


CS नाम के आगे लिखे महज 2 शब्द नहीं हे ये,
इन शब्दों के मायने बता सकूँ मेरे शब्दकोष में वो शब्द नहीं हे ।
कितनी जिंदगियो के ख्वाब हे यह शब्द,
दिल में बसी  आस पाने को यह पहचान,
धड़कंन में छिपी आरजू,आगाज हे यह शब्द
परिश्रम के हजारो घंटो में बहे पसीने की खुशबू,
क्लाइंट्स की संतुष्टि से मिली मुस्कान हे यह शब्द,
मेरा गर्व, अभिमान और गौरव हे यह शब्द,
मेरा नाम और पहचान हे......ये शब्द।


Proud to be a part of Glorious & Noble Profession of CS

From,
CS Meetesh Shiroya



No comments:

Post a Comment